Wednesday 31 January 2018

Xo - विधि - विदेशी मुद्रा


पैसे भेजने, फोन फिर से लोड करने, और दुनिया भर के बिलों का भुगतान करने का सबसे आसान तरीका। Xoom आपके पैसे को तेज़ी से स्थानांतरित करता है, और आपकी सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता रखता है धन हस्तांतरण सेवा की गति कई कारकों के अधीन है, जिसमें शामिल हैं। ज़ूम मालिकाना विरोधी- धोखाधड़ी सत्यापन प्रणाली। प्रेषक के भुगतान खाते की जांच, क्रेडिट या डेबिट कार्ड से उपलब्धता की उपलब्धता। समय-समय पर बैंकिंग के घंटे और बैंकिंग प्रणाली की उपलब्धता। समय क्षेत्र, सप्ताहांत बैंक प्रसंस्करण उपलब्धता, और स्थानीय बैंक छुट्टियों में अंतर। ऑपरेशन के घंटे का एजेंट प्राप्त करना। Xoom पेपैल, इंक की एक मनी ट्रांसफर सेवाओं की एक लाइसेंस प्राप्त प्रदाता है पेपैल, इंक। के लाइसेंस पेपैल, इंक। एनएमएलएस आईडी 910457 के अनुसार पेपैल, इंक द्वारा सभी धन प्रेषण प्रदान की जाती है। कॉपीराइट 2017 पेपैल। एक्सूम, स्टाइलिश एक्सूम, और स्टाइलिश एक्स ट्रेडमार्क और पंजीकृत ट्रेडमार्क और पेपैल, इंक के सहयोगी या उसके लाइसेंसधारियों के संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य जगहों पर व्यापारिक पोशाक हैं। एक्सओम्प्ट रेविसेड। मार्च 1, 200 9 से मेरे पास सी है इस मूल पद्धति को अच्छी तरह से संचित किया और मुझे पता चला कि आप पहले गए थे - यह आपको समय बचाएगा और आपको शीघ्र ही तेज़ी से गति देगा। नई धागा ValeoFX के व्यापारिक तरीके से कहा जाता है। यह बहुत अधिक लोगों के रूप में REVISEDXOMethod के लिए पहला पोस्ट है सारांश और सिर्फ नवीनतम जानकारी प्रदर्शित की गई है। मुझे संतुष्ट है कि यह वही है जो नवीनतम विधि के बारे में है और अब आप अपने प्रश्न पोस्ट करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं और मुझे उम्मीद है कि बहुत ज्यादा नहीं, मैंने संक्षेप में एक अच्छी नौकरी नहीं की है और या टिप्पणी.नई डीडिटल एक बार फिर बहुत दयालु मुझे पहली पोस्ट के भीतर व्यापारियों को तेज़ी से लाने के लिए दूसरे थ्रेड शुरू करने की इजाजत दे दी है। मेरी ईमानदारी से वह फोरम में शामिल सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद। नवीनतम अद्यतन और दिनांकित संस्करणों में नवीनतम तिथि प्रदर्शित टेम्पलेट शामिल होगा - सुझाव के लिए यूरोपीय धन्यवाद। पहले, मैं शारिपोव ऐनूर का ऋणी हूं जो दूसरी बार यह अविश्वसनीय थरथरानवाला लिखा था, adoleh2000 को एमटी 4 प्रारूप में परिवर्तित करने के लिए और आखिर में ओ मल्टीपल टाइम फ़्रेम आइडिया के प्रक्रमक, अर्थात् केरीस 2112 एमटीएफ, एमटीएफ-विधि का विकास, एक आशीष है और जो कुछ मैं 2 साल से अधिक समय से चाहता हूं, आप सभी को धन्य कहो, विशेषकर कैरिस जिन्होंने यह सच किया। इस विधि को विकसित करने में सहायता जारी रखने वाले निम्नलिखित लोगों के लिए अधिक ऋणी हैं, खासकर जो संभवत: शॉडोविज़ होगजियाला और वीडियोजे विडियोजे संभवतः नहीं हो सकता है, जो संयोगवश, ZZ4TFXO Hellkas Elihayun Raff Kalenzo और Perky के लिए जिम्मेदार है जनवरी 2007 के बाद से, मेरे दोस्त और साथी व्यापारी गेरहार्ड एक का दिन ट्रेडर - आपके बिना कोई विकास नहीं होता है और मैं पूछताछ के बिना आपकी दोस्ती, समर्थन और समर्पित शोध के लिए बहुत आभारी हूं। इसके अलावा, आपके इनपुट को अत्यधिक मूल्यांकित और सराहना की जाती है देर से, म्लाडेन मेरे बचाव में आए उनके शानदार काम और 4TFXO के एक स्थिर संस्करण का उत्पादन किया, जिसे आप 287 पोस्ट में प्राप्त कर सकते हैं कृपया मुझे माफ कर दो अगर मुझे किसी और को याद नहीं आ रहा है, लेकिन दयालु कृपया इसे मेरे ध्यान में लाएं और अप्रैल 2008 में, सुक 1000 के अनुसार कृपया नवीनतम विधि को पीडीएफ-प्रारूप में डाल दिया और इसके लिए मैं आपका ऋणी हूं, लंबे समय से हमारे रिश्ते सामान बनाने में अंतिम रहे.एक विशेष आपको उन लोगों के लिए धन्यवाद जो लगातार परीक्षण और परीक्षण किया जैसे मनी-लाइन पिपट्रिप और मार्टहेर्ट ने 34-सीसीआई और अब तक क्रिएटिव एटफाफोनहोम 2 का सुझाव दिया था, हाल ही में, बिग जो भी एक प्रेरणा रहे हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि जितना मैं करता हूं, वही हमारा विजेता है जो और फिर निश्चित रूप से सभी के लिए इसे शुरू करने के लिए शुरू में आप के बारे में मुझे पता है कि अल्पकालिक आपके समर्थन के बिना यह बहुत अधिक समय ले लिया हो सकता है और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूँ.आप सफलता की सफलता के साथ हमेशा। प्रवेश के साथ मदद करने के लिए। मुझे एक सुझाव है कि मेरी राय में उच्च आत्मविश्वास प्रविष्टियों को इस महान प्रणाली में शामिल करने की अनुमति होगी जो मैं मदद करने के लिए गैर-ठोड़ी के रस को जोड़ने का प्रस्ताव देता हूं, हमारे पक्षों पर बाज़ार की गति के साथ प्रवेश करती है। आपके नियम और हम मजबूत आत्मविश्वास के साथ प्रवेश कर सकते हैं। क्या आप इस पर गौर कर सकते हैं, और यदि अन्य मंच के सदस्य संभवत: एक गैर-व्याकरण के रस सूचक या कुछ इसी तरह पोस्ट कर सकते हैं और हम इस सुझाव का परीक्षण कर सकते हैं, वर्तमान में रस सूचक इस प्रकार है और इस प्रकार उपयोगी नहीं होगा.इस महान प्रणाली में निवेश करने वाले सभी लोगों के लिए धन्यवाद। मुझे एक सुझाव है कि मेरी राय में उच्च आत्मविश्वास प्रविष्टियों को इस महान प्रणाली में शामिल करने की इजाजत होगी, जिस पर मैं मदद करने के लिए गैर-ठोकर का रस जोड़ना चाहता हूं। हमारी तरफ जब आपके नियमों के अनुसार अन्य सभी मापदंडों का मिलान होता है और मजबूत रस होता है तो हम उच्च आत्मविश्वास के साथ प्रवेश कर सकते हैं। क्या आप इस पर गौर करें, और यदि अन्य मंच सदस्य संभवत: गैर-व्याकरण के रस सूचक या कुछ इसी तरह के पोस्ट कर सकते हैं हम इस सुझाव का परीक्षण कर सकते हैं वर्तमान में जूस इंडेक्टर लांग है, और इस तरह उपयोगी नहीं होगा। इस महान प्रणाली में निवेश करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद। हाई ट्रेडर्स, सुझाव के लिए धन्यवाद, लेकिन मैंने जूस का परीक्षण किया क्योंकि पेर्की ने मुझे दिया मेरे परीक्षण से यह पहली बार बनाया गया था जब मेरा परीक्षण दिखाता था कि जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं उसमें कोई भी मूल्य नहीं जोड़ा और इसलिए मैंने इसका उपयोग करना बंद कर दिया। मैं ध्यान रखता हूं कि आप क्या कह रहे हैं और मेरा सुझाव है कि ख़ुदपसंद खुद पर एक नजर है उसकी रचना और देखें कि क्या यह इस पद्धति में सुधार कर सकता है, तो, Perky कृपया कोई टिप्पणी करें.दूसरे, क्यों नहीं आप नवीनतम रस का उपयोग करें और देखें कि क्या यह वास्तव में सहायता करता है और यहां एक प्रविष्टि पोस्ट करता है ताकि हम सब देख सकें। मैं परीक्षण कर रहा हूं एक और 2 विकल्प, जिनमें से एक इस स्तर पर बेहतर है और जैसा कि मैंने पहले बताया था, मैं अपने परिणामों को महीने के अंत तक पोस्ट कर दूँगा यदि यह मेरे मानदंडों को पूरा नहीं करता है, तो मैं यह कहने का अधिकार नहीं देता कि कौन से ओसीलेटर मैं परीक्षण कर रहा हूं क्योंकि वे दोनों उत्कृष्ट हैं स्वभाव से और उनको जिस तरह से मैं परीक्षण कर रहा हूं, उसमें उन्हें बकवास नहीं करना चाहता, मैंने बहुत सारे लोग संकेतकों और विधियों को समान रूप से अपमानित करते हुए देखा है, पूरी तरह से जानते हुए कि वे एक व्यापारी की पीठ की तरफ नहीं हैं लेकिन कुछ लोग बहाने की तलाश करते हैं खुद के लिए कुछ नहीं करने की कोशिश करो। तो, मैं सुनने के लिए उत्सुक हूँ आप और हमारे पारस्परिक मित्र, रोमियो। मुझे वैलेओएफएक्स से सहमत होना चाहिए, मैंने भी रस का प्रयोग करने का प्रयास किया है और मैंने पाया है कि आप वास्तव में बहुत सारे ट्रेडों को याद करेंगे। वर्तमान में इस प्रणाली के साथ उपयोग किए जाने वाले संकेतक पर्याप्त से अधिक हैं यदि किसी को आश्वासन की जरूरत है विश्वास के जब एक व्यापार में जाने के लिए, मैं केवल यह सुझाव दे सकता हूं कि एशियाई यूरोपीय और यूरोपीय अमेरिकी सत्र की शुरुआत के दौरान एक व्यापार तब से होता है जब से आप ज्यादातर कदम देख सकेंगे। XO-Method. Is यह है या क्या करता है एक्सओ इंडिकेटर रीफ्रेशिंग री-पेंटिंग इश्यूज हैं। जब मैं एमटीएफ एक्सओ को ताज़ा करता हूँ तो यह काफी बदलता है। सक्रिय व्यापार के दौरान, मैंने अनुभव नहीं देखा है कि एक समस्या के रूप में यह सेट अप में अनजाने सटीक है जिसे मैंने वर्णित किया है इसे डेमो पर आज़माएं लेकिन वास्तविक समय में आज मैं पहले से ही 2 ट्रेडों में हूं और अब तीसरे में - 2 ट्रेडों ने 56 दे दिए और यह पिछले एक पहले से 15 था। ठीक है, तो आप जो कह रहे हैं वह है कि व्यापार के समय दिए गए संकेत सही हैं, इस तथ्य की परवाह किए बिना कि सूचक बाद में बदल सकता है संकेतक का अनुसरण करने के लिए सूचियों के रूप में यह सटीक प्रतीत होता है जब तक आप यह कहते हैं कि यह समझा जाता है। ठीक है, तो आप जो कह रहे हैं वह यह है कि व्यापार के समय दिए गए संकेत सटीक हैं, इस तथ्य के बावजूद कि सूचक बाद में बदलो। मैं संकेतक का पालन करना जारी रखूंगा क्योंकि यह सटीक प्रतीत होता है जब तक आप यह कहते हैं कि यह समझा जाता है। इस दोपहर को मैंने अनुभव किया था जो आप उल्लेख कर रहे थे, हालांकि यह कोई समस्या नहीं थी क्योंकि मैं 30 मीटर परीक्षण चरण के दौरान अलग-अलग चार्ट 5 एम ट्रेडिंग चार्ट ने एक लघु संकेत दिया जबकि 30-एम चार्ट अभी तक तैयार नहीं था और 5 एम चार्ट को ताज़ा करने के बाद, यह 30-एम चार्ट का सही रीडिंग दिखाया, तो ऐसा लगता है कि हमारे पास ऐसा है एक समस्या जब ईए लिखने की बात आती है, जो मुझे रिपोर्ट करने में प्रसन्नता हो रही है, डिजाइन किए जाने की प्रक्रिया में है उम्मीद है कि हम उसे सुलझा सकते हैं, लेकिन आज मैं कुल 9 पाइपों के लिए 5 ट्रेडों में सभी सकारात्मक था यहां पर योग्यता है imho. Awesome सूचक, ValeoFX, साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद है फिर भी हम रंग बदलते समय इसे ऑडियो चेतावनी दे सकते हैं

No comments:

Post a Comment