Tuesday 30 January 2018

कम से कम वर्ग चल - औसत - mq4


लीस्ट स्क्वायर एमए इंडिकेटर डाउनलोड लीस्ट स्क्वायर एमए इंडिकेटर विवरण: आदर्श स्थान पर आप 8217re यदि आप मुफ्त डाउनलोड करने योग्य कम स्क्वायर एमए विदेशी मुद्रा संकेतक के लिए खोज आ सकते हैं। अब, वास्तव में आप मेटाट्रेडर 4 या मेटाट्रेडर 5 के लिए कम कीमत पर न्यूनतम स्क्वायर एमए इंडिकेटर एमके 4 प्राप्त कर सकते हैं। यह सूचक मेटाट्रेडर 4 या एमटी 4 और मेटाट्रेडर 5 या एमटी 5 के लिए एकदम सही है। तथ्य की बात के रूप में, यह उपयुक्त है और उपलब्ध कुछ अन्य मेटाट्रेडर संस्करणों में अच्छा प्रदर्शन करता है। हमने लीस्ट स्क्वायर एमए की एक तस्वीर भी शामिल की है, जब इसे स्थापित किया गया लगता है। अन्य मेटाटैडर मूविंग एवरेज संकेतक हमारी वेबसाइट पर भी उपलब्ध हैं। इन संकेतकों को डाउनलोड करने के लिए, आपको बस हमारी इंटरनेट साइट में मूविंग औसत सूचक श्रेणी की जांच करना है। उपयुक्त सूचक को चुनने के बाद, आप फ़ाइल को डाउनलोड कर सकते हैं ताकि आप इसका उपयोग कर सकें। अगर you8217re सूचक होने के बारे में मोहित हो, तो नीचे नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। डाउनलोड पूरा हो जाने के बाद, इसे अपने कंप्यूटर में सहेजें। इस क्षण की डाउनलोड की औसत संख्या 24 है। आज के आंकड़ों के आधार पर, पहले से ही 1 व्यक्ति इसे डाउनलोड कर रहे हैं। यदि आप सूचक को अंक में कुछ समय लेते हैं तो हम वास्तव में मूल्य देंगे। यह आगे हमें बताएगा कि हमारे संकेतक कितना प्रभावी है यदि आप इसे अच्छे बना चुके हैं इसके साथ, अन्य आगंतुक भी सीखेंगे कि सूचक कितना अच्छा है इसके साथ, आप शेयर बटन पर क्लिक करके हमारे मुफ्त विदेशी मुद्रा संकेतकों के बारे में दुनिया को भी बता सकते हैं। DownloadIndicators की जाँच करने के लिए धन्यवाद, हम अपने लीड स्क्वायर एमए। लेस्ट स्क्वायर एमए डाउनलोड करने में आपके समय की सराहना करते हैं। हम यह जानकर इतनी चकित थे कि मेटाट्रेडर के लिए न्यूनतम स्क्वायर एमए फ़ॉरेक्स संकेतक बिना किसी कीमत पर उपलब्ध कराया जा रहा है। हाँ, यह सच है कि यह कोई शुल्क शुल्क नहीं है। यह कम से कम स्क्वायर एमए वास्तव में इस तरह के एक असाधारण सूचक के माध्यम से जाने के बाद हमारी रुचि को बढ़ाता है जो कुछ नहीं के लिए पेश किया गया था। We8217d इस विदेशी मुद्रा विनिमय सूचक को पूरी तरह से मुक्त नहीं समझने की मूर्खता हो। इस विशिष्ट सूचक के उपयोग के साथ, we8217ve ने कई परीक्षण किए हैं और अच्छी खबर यह है, यह वास्तव में कार्य करता है यह बहुत एमटी 4 और मेटा ट्रेडर 5 सॉफ्टवेयर है और साथ ही साथ अन्य एमटी प्लेटफार्मों में भी काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा चलाना औसत संकेतक वर्ग में कई समान संकेतक शामिल हैं जैसे कि यह एक यदि आप इस लीस्ट स्क्वायर एमए को काम पर रखने के लिए बस गए हैं और यह सूचक विदेशी मुद्रा के लिए उपयोगी है, तो आप बहुत खुश हैं, अगर आप सूचक को रेट कर सकते हैं और अपनी टिप्पणियों या रायओं को जोड़ने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं, तो टिप्पणी क्षेत्र में इसे पोस्ट करें। इसके अलावा, आप अपने साथी मुद्रा निवेशकों को अपनी टिप्पणियां, रेटिंग और राय के साथ ऐसे संकेतकों का प्रयोग करने में मदद कर सकते हैं। ताकि आप व्यापारिक उद्योग में जीतने वाली बढ़त को सही संकेतक ढूंढ सकते हैं, विदेशी मुद्रा व्यापारियों की सर्वोच्च प्राथमिकता है व्यापारिक उद्योग में सबसे अच्छा निर्णय लेने की संभावना कम से कम स्क्वायर एमए सूचक का उपयोग करके प्राप्त की जाएगी। We8217re भी सबसे अच्छा कर रही है कि हम लीस्ट स्क्वायर एमए जैसे विदेशी मुद्रा संकेतकों की तलाश कर सकते हैं और उन्हें शीघ्र पहुंच वाले लोगों के लिए अपने वेबपेज पर रख सकते हैं। वे बिना लागत के डाउनलोड किए जा सकते हैं, जो बहुत अधिक व्यापारियों को बनाने में संलग्न हैं। ट्विटर पर हमें का पालन करें या फेसबुक पर हमारे जैसे सूचक के बारे में अपने सुखद विचारों के बारे में बात करने के लिए। जब भी हम एक नया संकेतक अपलोड करते हैं, आप उस के साथ आपको सूचित कर सकते हैं डाउनलोड लीस्ट स्क्वायर MA. mq4 मेटाट्रेडर संकेतक नि: शुल्क संबंधित संकेतक: न्यूनतम स्क्वायर एमए mq4 नि: शुल्क डाउनलोड संकेतक मेटाट्रेडर 4 और मेटाट्रेडर 5 के लिए निचला स्क्वायर एमए एम 4 4 कृपया दर और समीक्षा करें लीस्ट स्क्वायर एमए एम 4 4 सूचक। आप इस सूचक को अपने मेटाट्रेडर को एक मिनट में स्थापित कर सकते हैं। कृपया इस नि: शुल्क सूचक को डाउनलोड करें और अपनी ट्रेडिंग शैली को अनुकूलित करने के लिए इसे निःशुल्क चलाएं। सभी मेटाट्रेडर क्लाइंट 8211 के लिए लीस्ट स्क्वायर एमए एम 4 4 संकेतक बनाया गया है जो आप इसे अपने चार्ट में आसानी से संलग्न कर सकते हैं। डाउनलोड लीस्ट स्क्वायर MA mq4 (ठीक क्लिक करें 8211 को as8230 सेव करें) कैसे स्थापित करें लीस्ट स्क्वायर MA mq4 डाउनलोड करें लीट स्क्वायर एमए mq4 कॉपी मेटाट्रेडर डायरेक्टरी विशेषज्ञों का संकेतक के लिए न्यूनतम स्क्वायर एमए एम 4 4 अपने मेटाट्रेडर क्लाइंट सेलेक्ट चार्ट और टाइमफ्रेम को प्रारंभ या पुनः आरंभ करें, जहां आप अपने सूचक खोज का परीक्षण करना चाहते हैं quot; कस्टम संकेतक आपके नेविगेटर में मुख्य रूप से आपके मेटाट्रेडर क्लाइंट में छोड़ दिए गए चार्ट पर क्लिक करें लीड स्क्वायर MA. mq4Attach को एक chartModify सेटिंग्स पर क्लिक करें या ओकिंडिकेटर लीस्ट स्क्वायर एमए एम 4 4 दबाएं आपके चार्ट पर उपलब्ध है अपने मेटाट्रेडर चार्ट से लीस्ट स्क्वायर एमए एम 4 4 को छोड़कर चार्ट का चयन करें आपके मेटाट्रेडर क्लाइंट में चलने वाला संकेतक चार्ट में क्लिक करें सूचक चुनें और हटाना हमारी वेबसाइट में मेटाट्रेडर (एमटी 4 एमटी 5) के लिए सैकड़ों संकेतकों की सूची है। कृपया श्रेणियों का उपयोग करें और अधिक संकेतक डाउनलोड करें। सभी संकेतक नि: शुल्क हैं कृपया दर और समीक्षा करें लीस्ट स्क्वायर MA mq4। कम से कम स्क्वायर एमए एम 4 4 के लिए सही सेटिंग ढूंढने के लिए कृपया अन्य व्यापारियों की सहायता करें। लीस्ट स्क्वायर एमए एम 4 .4 5 में से 5.0 के आधार पर 1 रेटिंग कृपया दर कम स्क्वायर एमए एम 4 4। कृपया लीस्ट स्क्वायर एमए एम 4 के बारे में अपनी समीक्षा लिखें और अपनी समीक्षा के साथ अन्य व्यापारियों और मेटाट्रेडर संकेतक उपयोगकर्ता की मदद करें। Forexts: एक एलएसएमए क्या है यह न्यूनतम स्क्वायर मूविंग एवरेज के लिए खड़ा है और संकेतक भूखंड रैखिक प्रतिगमन लाइन के समापन बिंदु के लिए है। मौजूदा मूल्य की तुलना पहले मूल्य से करने के लिए एक दृढ़ संकल्प संभव प्रवृत्ति से बना है, अर्थात् रैखिक प्रतिगमन रेखा ऊपर या नीचे इंगित कर रही है। यह समाप्त होने के बाद वर्तमान मोमबत्ती के करीब का उपयोग करें और अगले मोमबत्ती अंत बिंदु के रूप में बना रही है। यह वास्तविक समय में सूचक के मूल्य को बदलते हुए मोमबत्ती की समस्या से बचा जाता है। क्या एलएसएमए रैखिक प्रतिगमन मैं औसत रेखा की फिटिंग करते समय कम से कम चौराहों की अवधारणा को समझता हूं, लेकिन इसे सुन नहीं पाया था कि यह चलती औसत के रूप में संदर्भित है। मैंने इस कोड की कोशिश की और एक रेखीय प्रतिगमन लाइन मिल गई जो मेरे नियंत्रण (एक चार्टिंग सिस्टम के लिए एलआर लाइन बंद करती है) के रूप में एक ही बुनियादी आंदोलनों को लगाना था। लेकिन भुगतान संस्करण पर, एलआर के चोटियों को उच्चतर (निचला), अधिकतर ऊपर और नीचे बोलिंगर बैंड के ऊपर होता है, जबकि इस संस्करण पर, यह प्रभाव बहुत अधिक मातहत है। कोई भी विचार क्यों मैं इस व्यवहार को देख रहा हूं, या जहां मैं मेटाक्वाइट 4 के लिए एलआर के लिए एक एल्गोरिदम मिल सकता हूं, मैंने अपने चार्ट से एलएसएमए निकाल दिया। मैं इंडिकेटर (सीसीआई) का उपयोग करके लगभग अनन्य रूप से व्यापार कर रहा हूं। वह बहुत बेहतर काम कर रहा है मुझे पता चला कि अतिरिक्त संकेतक थोड़ा भ्रामक थे। मैं सीसीआई 14 का उपयोग करता हूं मैंने टर्बो सीसीआई 6 का उपयोग करना बंद कर दिया है। मैं भूत पैटर्न और ज़्लएलआर और टीएलबीएस व्यापार कर रहा हूं। कुछ भी जटिल नहीं है लेकिन आक्रामक और ऐसा करने से, मुझे लगता है कि मुझे मुख्य रूप से सीसीआई 14 की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मैं प्रवृत्ति और काउंटर प्रवृत्ति के साथ व्यापार कर रहा हूं। मैं एक तंग स्टॉप का इस्तेमाल करता हूँ इनमें से कोई भी आपके लिए संतोषजनक नहीं हो सकता है अधिक जानकारी के लिए वुडीज़ साइट पर एक नजर है वहाँ बहुत मूल्यवान जानकारी का एक ढेर है वहाँ कई तरीके हैं क्योंकि व्यापारी हैं मैं कई चीजों में विफल रहा जब तक कि मुझे सूचक को अच्छी तरह से पता न चला गया और जो कुछ मैंने किया वह शायद बहुत लोगों की आँखों में भी परिभाषित करना मुश्किल है और गलत भी है मुझे लगता है कि मैं अभ्यास के कारोबार में सबसे ज्यादा गेजिज़िल घंटों के लिए प्रगति की थी। Blaiserboy: वहाँ के रूप में कई तरीके हैं क्योंकि व्यापारियों रहे हैं मैं कई चीजों में विफल रहा जब तक कि मुझे सूचक को अच्छी तरह से पता न चला गया और जो कुछ मैंने किया वह शायद बहुत लोगों की आँखों में भी परिभाषित करना मुश्किल है और गलत भी है मुझे लगता है कि मैं अभ्यास के कारोबार में सबसे ज्यादा गेजिज़िल घंटों के लिए प्रगति की थी। Im भी सीखने के संकेतकों के धीमी रास्ते पर एक के बाद एक आपकी सभी प्रतिक्रियाओं के लिए धन्यवाद। मैं जल्द ही एलएसएमए पर एक नया धागा शुरू करूँगा और पहले कुछ पदों पर संकेतक और एलएसएमए से संबंधित विशेषज्ञों को पोस्ट कर रहा हूं। चलती औसत के रूप में एलएसएमए रैखिक प्रतिगमन लाइन के अंत बिंदु की साजिश रचने पर आधारित है। मेरे पास ऐसे संस्करण हैं जो मुझे यह पता लगाना होगा कि हाइपरबॉलिक, एक्सपोनन, पावर और परभौलिक फिट का उपयोग करके सीधी रेखा के अन्य रूपों का भी उपयोग किया जा सकता है। यह कुछ समय था जब मैंने 1 9 78 में ऑटो एग्जिशन परीक्षण प्रयोगशाला के लिए काम किया था और मैंने पीडीपी 11 के लिए बेसिक में लिखा था। मैंने पाया कि स्ट्रैग लाइन ने सबसे अच्छा काम किया है। जानकारी पोस्ट के लिए धन्यवाद, लेकिन मुझे वास्तव में एक अच्छी रेखीय प्रतिगमन एल्गोरिथ्म या एमक्यू 4 प्रोग्राम की आवश्यकता है। हालांकि मैं सीसीआई का उपयोग करता हूं, मैं कॉमबो में ट्रेडिंग के लिए बोलिगार बैंड के साथ रेखीय प्रतिगमन पसंद करता हूं। इसके अलावा, यह एक ऐसा काम है जिसे मुझे दूसरों के लिए पूरा करना होगा एलएसएमए के बारे में मुझे क्या अजीब लग रहा था कि मैंने पढ़ा नहीं था कि एलआर एक एमए गणना है, हालांकि मैं एक एल्गोरिथ्म की अवधारणा को समझता हूं जो एक पंक्ति का पता लगाता है जो कि कम से कम चौरस विधि का उपयोग करके सबसे अच्छा अंक के 2 आयामी सेट से मेल खाता है। आईडी 3 रंगों में लगाई गई सूचक लाइनों को कभी नहीं देखा था, मैं दृश्य स्टूडियो के साथ विंडोज में एक दीर्घकालिक सीसी प्रोग्रामर हूं, लेकिन एमक्यू 4 का इस्तेमाल करना मेरे लिए नया है, और बहुत सी-सी होने के बावजूद, सीखने के लिए एक अच्छा IDE नहीं है I थोड़ी प्रगति करो इसलिए। क्या किसी अन्य को एक अलग रैखिक प्रतिगमन अल्ोरिदम पर कोई इनपुट है, या मैं यह कैसे एक tweak हो सकता है

No comments:

Post a Comment