Monday 22 January 2018

Tsd - व्यापार प्रणाली


ऑटोमेटेड ट्रेडिंग चैम्पियनशिप 2011 के मीडिया स्पॉन्सर। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम डेवलपर्स सबसे बड़ा विदेशी मुद्रा मंचों में से एक है, जो लगातार दस सबसे अधिक प्रचलित विदेशी देशों में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त कर चुके हैं, दुनिया भर में विदेशी मुद्रा-टीएसडी शीर्ष-स्थान पर आधारित मंच में से एक है विदेशी मुद्रा बाजार में आज साइटें, प्रति माह करीब 6 मिलियन पृष्ठ के विचार के साथ, हमारे पास 200,000 से अधिक पंजीकृत विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं जो विभिन्न स्तरों से अपने फोरम पोस्टिंग और ब्लॉग के माध्यम से मूल्यवान अंतर्दृष्टि और व्यापार रणनीतियों का हिस्सा हैं। 200,000 सदस्य और बढ़ रहे हैं। 1 से अधिक प्रति माह 6 मिलियन पृष्ठ दृश्य। 248,000 से ऊपर अनूठे विज़िटर प्रति माह। नियमित रूप से प्रति दिन 8,000 दर्शकों के औसत से औसत। फ़ोरम 2005 में बनाया गया था। वित्तपोषण माध्यमों द्वारा साझा किए गए उपकरण और सदस्यों को साइट से मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। विदेशी मुद्रा- टीएसडी साइट को नए और विशेषज्ञ विदेशी मुद्रा व्यापारियों का समर्थन करने के लिए बनाया गया था, जो संकेतकों, व्यापारिक रणनीतियों, व्यापारिक उपकरणों और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जैसे उपलब्ध सर्वोत्तम संसाधनों की ज़रूरत में हैं विदेशी मुद्रा के संबंध में मंच। मंच आसानी से आसान पहुंच ब्राउज़िंग के लिए वर्गीकृत है। विशेष चर्चा क्षेत्रों अनुभाग विशेष रूप से उन सदस्यों के लिए बनाया गया है जो विदेशी मुद्रा व्यापार पर अपना ज्ञान और अनुभव साझा करना चाहते हैं। सभी उप-वर्गीकृत व्यापारी की आवश्यकताओं के अनुसार। विश्वसनीय स्रोतों से दैनिक विदेशी मुद्रा समाचार जैसे वॉल स्ट्रीट जर्नल, रॉयटर्स, ब्लूमबर्ग, आदि। एक डाउनलोड अनुभाग है जिसमें सदस्य नवीनतम और सबसे उपयोगी संकेतक, ट्रेडिंग सिस्टम और अन्य विदेशी मुद्रा उपकरण डाउनलोड कर सकते हैं। फ़ोरम में दो विशेष श्रेणियां भी शामिल हैं एलिट सेशन उन्नत एलिट अनुभाग जिसमें सदस्य को मिलेगा वास्तविक अत्याधुनिक ट्रेडिंग सिस्टमों को मुफ्त पहुंच, संकेतक, सिग्नल, आलेख, आदि, जो कि उन्हें अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में मदद करेंगे। विदेशी मुद्रा समाचार, व्यापारिक परिणाम और फ़ोरम में उपलब्ध अन्य विदेशी मुद्रा संबंधी सूचना लेख। फ़ोरम को मौका देता है किसी विशिष्ट व्यापार मंच या उपकरण का उपयोग करते समय सदस्यों को अपनी अंतर्दृष्टि और संबंधित अनुभव साझा करने के लिए। एक सदस्य होने से आपको विपक्ष देता है साइट में उपलब्ध विविध प्रकार की सूचनाओं और व्यापारिक औजारों के माध्यम से एक बेहतर व्यापारी बनने के लिए रियालिटी। फ़ोरम के सदस्य को व्यापार और वैश्विक मुद्रा बाजार में नवीनतम रुझानों के बारे में सूचित किया जा सकता है। प्रशिक्षण अनुभाग के माध्यम से विदेशी मुद्रा न्यूज़ियों को अच्छा प्रशिक्षण प्रदान करता है। सभी फ़ोरम विशेषज्ञ फॉरेक्स विशेषज्ञ हैं.उन्हें पूछताछ और चिंताओं में किसी भी समय सदस्यों की सहायता के लिए तैयार। यह सुनिश्चित करता है कि कोई स्पैम पोस्टिंग वेबसाइट के प्रत्येक अनुभाग में शामिल नहीं होती है और केवल प्रासंगिक जानकारी प्रदान की जाती है। डाउनलोड मेटाट्रेडर 5 और अपने व्यापार को नए स्तर तक बढ़ाएं। सिस्टम डिज़ाइन विज़न। हमारा दृष्टिकोण ट्रेडिंग सिस्टम डिज़ाइन से चिंता को उठाने के लिए है ताकि आप ट्रेडिंग के साथ आगे बढ़ सकें। हमारा लक्ष्य आपके व्यापार डिलिवरेबल्स और ट्रेडिंग आवश्यकताओं को समझना है, साथ ही चुनौतियों का सामना करना है, और समझदार और प्रभावी समाधान सुझाए उन्हें लागू करने के लिए हम यथार्थवादी और प्रभावी तरीके से अपने व्यावसायिक हितों की रक्षा करते हुए, व्यापार से बाहर की जटिलता लेना चाहते हैं। उत्पाद, यह एक प्रक्रिया है। संगठन के पास एक नई सीमा की चुनौती को पूरा करने के लिए संगठनों के विकास के लिए एक प्लेटफार्म बनाने में विशेषज्ञता और उपकरण हैं। क्यों नहीं हमें ट्रेडिंग सिस्टम डिज़ाइन में हमारे किसी समर्पित डिजाइन टीमों समीक्षा साइट पर जाएं। मैं विदेशी मुद्रा टीएसडी के प्रशासक को एक संदेश भेज रहा हूं। जब मैं उस छवि पर क्लिक करता हूं जहां यह कहता है कि 12 के लिए 10 संकेतक डाउनलोड करें मैं एक अलग पृष्ठ पर पहुंचा, मुझे मासिक एलिट सदस्यता खरीदने की इच्छा नहीं है, न कि उन्नत एलिट मासिक की सदस्यता खरीदना है, मैं सिर्फ 10 डाउनलोड करना चाहता हूं 12 डॉलर के लिए संकेतक, मुझे मदद की ज़रूरत है धन्यवाद। तो, जब मैं उस छवि पर क्लिक करता हूं जहां यह कहता है कि 12 के लिए 10 संकेतक मैं एक दूसरे पेज से कराया है तो दूसरा उदाहरण। दूसरा उदाहरण। मैं 10 संकेतकों के लिए 24 99 का भुगतान नहीं करना चाहता प्रत्येक महीने, मैं 12 प्रति 10 संकेतकों का भुगतान करना चाहता हूं, जैसा कि पहली छवि में दिखाया गया है, जैसा कि यह होना चाहिए। उन्होंने उन संदेशों का जवाब कभी नहीं दिया जो मैं उन्हें भेजता हूं। इस तथ्य के बावजूद कि वे अच्छे प्रोग्रामर हैं और साक्ष्य हैं अब भी आप हर महीने चार्ज करते हैं, जब मैं मासिक सदस्यता का भुगतान जारी रखना नहीं चाहता। एक बार संभावित रूप से मंच के रूप में माना जाता है, तब से सदस्यता में धीमी गति से और कम रोचक हो रहा है व्यवस्थापक newdigital को अंग्रेजी भाषा के साथ एक समस्या है और कर सकते हैं एन्गली के साथ प्रभावी ढंग से संवाद श बोलने वाले सदस्य उन्होंने मंच पर साझा किए गए अच्छे संकेतकों को ले लिया है और उन्हें एलीट सेक्शन में छिपाने का फैसला किया है और केवल अगर एक महीने में 89 रुपये का भारी शुल्क चुकाया जाता है तो इसका उपयोग किया जा सकता है ए ट्रायल एलिट सेक्शन के लिए उपलब्ध है, लेकिन इससे आपको सूचक का एक बहुत ही संक्षिप्त विवरण है और कोई रेटिंग प्रणाली नहीं है जो आपको यह बताती है कि संकेतक कैसे काम करता है दुर्भाग्य से उनके व्यवस्थापक साइट को डाउनहिल करने की इजाजत दे रहा है और अनुभवी व्यापारियों को अपील नहीं करता साइट पर कोई शैक्षणिक मूल्य नहीं है और स्पैमयुक्त है अक्सर, मध्यस्थों कचरा पोस्टिंग की निगरानी करने के लिए एक अच्छी नौकरी नहीं कर रहे हैं और मुझे राय है कि वे दो साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापारिक अनुभव की कमी देते हैं, मैं इस मंच को इस मंच के मूल्यांकन के साथ 3 सितारा का मूल्यांकन कर सकता हूं, इस मंच की तुलना कैसे करें और इसकी तुलना करें यह अन्य विदेशी मुद्रा मंचों के साथ, यह फोरम एक स्टार रेटिंग प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली है .2011-02-03 2 सितारे विदेशी मुद्रा-टीएसडी फोरम के सदस्य के रूप में, मैं पिछले वर्ष के दौरान निष्क्रियता में निराश हूं I विदेशी मुद्रा मंचों की बढ़ती संख्या में बढ़ोतरी, विदेशी मुद्रा-टीएसडी दुर्भाग्य से पिछली सीट ले रही है। विदेशी मुद्रा-टीएसडी के साथ मेरी चिंता यह है कि वे अच्छे संकेतक और ईएएस लेते हैं और फोरम के अपने संभ्रांत भाग में रख देते हैं और एक सदस्य से उम्मीद करते हैं कि उन तक पहुंचने के लिए 29 महीने का भुगतान करें एक उन्नत एलिट अनुभाग है जो कि एक महीने में 79 तक पहुंचता है। विदेशी मुद्रा-टीएसडी के साथ मेरा शिकार यह है कि उन्हें बिल्कुल नहीं पता है कि उनके अभिजात वर्ग और उन्नत एलिट सेक्शन का प्रबंधन कैसे किया जाता है उदाहरण के लिए, ईलाइट और उन्नत दोनों विभागों में एक चोटी लेने के लिए यह देखने के लिए कि उनके पास क्या ऑफर है, किसी को एक ट्रायल सदस्यता के लिए साइन अप करना होगा जो कि 7 दिनों के लिए निःशुल्क है, या तो एक या तो 29 या 79 एक महीने का भुगतान करता है, इस पर निर्भर करता है कि किस योजना पर वे चयन करते हैं एक परीक्षण के लिए सदस्यता लेता है, उनके पास किसी भी चित्र, एक्सेल या बयानों तक पहुंच नहीं है जो दिखाते हैं कि कोई सिस्टम अच्छा है या नहीं, तो मैंने इस समस्या को मेरे न्यूज़िगलटल नामक व्यवस्थापक को अपने सप्ताह के परीक्षण के दौरान रिले करने की कोशिश की और मैंने कोशिश की उसे समझाने के लिए कि एक के लिए या तो संभ्रांत या उन्नत अभिजात वर्ग में सदस्यता खरीदने के लिए मोहक होना चाहिए, किसी को किसी तरह का बयान, एक्सेल या तस्वीर का पता होना चाहिए कि वास्तव में कौन सी प्रणाली काम करती है या नहीं, जाहिर तौर पर वास्तविक प्रणाली तक पहुंच नहीं है, लेकिन मैं चाहता हूं कि सभी क्या काम करता है, कितनी देर तक यह काम किया, इतिहास, आदि और न्यूडियगैटल ने मेरी समस्या को समझ नहीं लिया है, यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अगर न्यूडिग्लैटल बहुत ही साफ नहीं था और मुझे कोई समस्या नहीं दिखाई दे रही है, तो वेबसाइट मेरी सदस्यता नहीं चाहती है मेरा मुद्दा यह है कि कैसे क्या कोई बता सकता है कि अगर वे किसी प्रकार के किसी भी प्रकार का कोई भी हिस्सा नहीं साझा करते हैं, तो क्या काम करता है। मैंने देखा कि सभी प्रणालियों के नाम हैं और संक्षिप्त संक्षिप्त विवरण। कुछ भी उल्लेख नहीं किया गया है कि अगर वे भी काम करते हैं, तो मुझे कोई मुकदमा नहीं मिल पाया है यदि आप नहीं चाहते हैं बयानों तक पहुंच है, आदि। मैं उनके प्रबंधन और व्यवस्थापक के कारण इस वेबसाइट के साथ भविष्य में नहीं देखता हूं कि वे क्या कर रहे हैं, यह नहीं जानते। 15 साल के विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में, मैं विदेशी मुद्रा-टीएसडी को दो-स्टार रेटिंग देता हूं। यह अच्छा मंच है कई शैक्षणिक सामग्रियों के साथ, खासकर अगर आप MT4 प्रोग्राम हैं रैमर और एमटी 4 भाषा समझते हैं हमेशा की तरह और सभी मंचों पर निजी भी घोटाले कलाकार होते हैं, जो लोग नैतिक और नैतिक तरीके से कुछ पैसे बनाने की कोशिश करते हैं - यह इंटरनेट है और एक सावधान रहना चाहिए लेकिन संकेतक के बारे में कई अच्छा धागे हैं, ईए, न्यूरल नेटवर्क आदि। मैं फॉरेक्स-टीएसडी विशेषकर ऐली अनुभाग में पाया गया मुक्त ओपन सोर्स ईए से बहुत कुछ सीखा है यदि आप बिना किसी काम के मुफ्त लंच के लिए देख रहे हैं, तो आपको यह पता नहीं है अगर आप कुछ खोज रहे हैं अच्छा प्रोग्रामर और स्रोत कोड के उदाहरण, संकेतक के विचार और ईए, यह आपके लिए है, आप विदेशी मुद्रा व्यापार मेरे लिए एक व्यापार है, व्यवसाय ज्ञान में एक महत्वपूर्ण और विदेशी मुद्रा- ts है कुछ ज्ञान प्राप्त करने के लिए अच्छी जगह है, तत्काल समाधान नहीं। यदि आप आपको घोटाला करना, भ्रमित करना, गुमराह करना, धोखा देना या अपने पैसे खोने की सलाह मिलना चाहती है यह आपको पाने के लिए कोशिश कर रहे स्कैमर्स के भयावह झुंड का स्थान है। इस जगह पर कुछ और गलत सूचना और काउंटर-जानकारी नहीं है I एसपी इस पर किसी भी धन के एंट, कभी नहीं सोचा कि यह इसके लायक था, लेकिन मैंने बहुत समय बिताने के लिए मुफ्त धागे को पढ़ा, समय पूरी तरह से बर्बाद हो गया, निष्कर्ष पर आया यह संकेतकों में जवाब मांगने वाले लोगों का एक गुच्छा था - यह टी। इसे 1 स्टार देना चाहूंगा, लेकिन मुझे यह नहीं लगता है कि यह नैतिक है। मैं विदेशी मुद्रा- ts के लिए मेरी सब्सक्रिप्शन की लागत को पुनर्प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं और वे मेरे ईमेल का जवाब नहीं देते हैं, मैंने उनसे वहां फोरम साइट से पहुंचने की कोशिश की थी और पेपैल रसीद से वे कोई जवाब नहीं देते वे सिर्फ मुझे चार्ज करते रहते हैं, मैंने उन्हें भुगतान करने के लिए अपने पेपैल खाते से संपर्क किया है। मुझे प्रोग्रामर, सूचक विक्रेता, विशेषज्ञ सलाहकार घोटाले और संकेत घोटाले से विदेशी मुद्रा- ts पर कई बार घोटाले हुए हैं। मेटाट्रेडर सिग्नल प्रोवाइडर पर मुफ्त इंडिकेटर की तुलना में मुझे बेचा गया था, मुझे पैसे के लिए पैसे खोने के लिए विदेशी मुद्रा-टीएसडी का इस्तेमाल हुआ था। मैंने कुछ प्रोग्रामर को एसएसडी के आधार पर रखा था, उन्होंने मेरा पैसा ले लिया और कभी भी काम नहीं कर रहा था। पोस्ट और थ्रेड्स टीएसडी प्रोग्रामिंग के खिलाफ शिकायत करते हैं ammers. There प्रोग्रामर की एक ब्लैकलिस्ट है जो google खोज कर पाई जा सकती है.मैं इसे एक स्टार फोरम का मानता हूं क्योंकि व्यवस्थापक स्कैमर्स का समर्थन करता है। वे जानकारीपूर्ण हैं, और वास्तव में उन्हें युवा विदेशी मुद्रा व्यापारी के मार्गदर्शन के लिए जानकारी मिली है, मैंने उन्हें जाना है के बारे में के लिए मुझे एक प्रारंभिक गाइड दिया और मैं विश्वास है कि वे सबसे अच्छे थे जब तक मैं फिक्स फैक्स फैक्टरी और मैं फेलिक्स के बारे में पता करने के लिए अब सभी शांति में सर्फिंग सभी वे अच्छे हैं सर्फिंग कर रहे हैं। फॉरेन-टीएसडी एक मंच के रूप में ठीक है स्टीफिनेट पर हावी थ्रेड स्टीनित्ज़ एक घोटाले के कलाकार बन गए हैं उनका धागा चौथा मिलियन पदों पर है और वह इसे प्रशासन की मदद से हावी बना देता है यदि आप अपने बेकार रोबोट के बारे में कुछ भी नकारात्मक पोस्ट करते हैं तो आपकी पोस्ट व्यवस्थापक द्वारा हटा दी जाएगी मुफ्त भाषण के लिए Steinitz रोबोट ने ईए प्रतियोगिता में 1000 डॉलर खो दिए हैं यह 603 में से 258 में से है, स्टेनिट्ज़ ने अपने रोबोट को 100 के रूप में सटीक बताया और यूट्यूब पर कभी हार न लाई क्योंकि इस वजह से मैं 1 फोरम के साथ इस फोरम को रेट करता हूं। विजेट कोड प्राप्त करें। विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट। विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय। विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा और सामुदायिक मंच। विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा शांति सेना, ForexPeaceArmy, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं अमेरिका के तहत सभी अधिकार सुरक्षित और अंतर्राष्ट्रीय कानून

No comments:

Post a Comment