Sunday 14 January 2018

कराधान स्टॉक - विकल्प - लक्ज़मबर्ग


लक्जमबर्ग: सर्कुलर स्टॉक विकल्प योजना के लिए नए नियम प्रदान करता है लक्ज़मबर्ग में स्टॉक विकल्प योजना 1 जनवरी 2016 से तय की गई सभी स्टॉक विकल्प योजनाओं पर नियम लागू होते हैं। दिसंबर 2015 की एक रिपोर्ट पढ़ें पीडीएफ 84 केबीएम लक्समबर्ग में केपीएमजी सदस्य फर्म द्वारा तैयार: स्टॉक विकल्प योजनाएं: लक्ज़मबर्ग के टैक्स अधिकारियों द्वारा जारी शेयर-खरीद से संबंधित स्टॉक विकल्पों के कराधान पर नया परिपत्र केपीएमजी लोगो और नाम केपीएमजी इंटरनेशनल के ट्रेडमार्क हैं। केपीएमजी इंटरनेशनल एक स्विस सहकारी है जो स्वतंत्र सदस्य कंपनियों के एक नेटवर्क के लिए एक समन्वयन इकाई के रूप में कार्य करता है। केपीएमजी इंटरनेशनल कोई लेखा परीक्षा या अन्य ग्राहक सेवाएं प्रदान नहीं करता है। ऐसी सेवाओं को केवल अपने संबंधित भौगोलिक क्षेत्रों में सदस्य फर्मों द्वारा प्रदान किया जाता है। केपीएमजी इंटरनेशनल और इसकी सदस्य फर्म कानूनी तौर पर अलग और अलग-अलग संस्थाएं हैं। वे नहीं हैं और यहां मौजूद कुछ भी नहीं, इन संस्थाओं को माता-पिता, सहायक, एजेंट, साझेदार या संयुक्त उद्यम के संबंध में स्थानांतरित करने के लिए लगाए जाएंगे। कोई सदस्य फर्म केपीएमजी इंटरनेशनल या किसी भी सदस्य फर्म को किसी भी तरह से बाध्य करने या बाध्य करने के लिए कोई प्राधिकरण (वास्तविक, स्पष्ट, निहित या अन्यथा) है। इस में निहित जानकारी एक सामान्य प्रकृति का है और किसी भी विशेष व्यक्ति या संस्था की परिस्थितियों को संबोधित करने के लिए अभिप्रेत नहीं है। यद्यपि हम सटीक और समय पर जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं, लेकिन इसमें कोई गारंटी नहीं हो सकती कि ऐसी जानकारी उस तारीख के अनुसार सटीक है जो इसे प्राप्त की गई है या भविष्य में यह सटीक रहेगी। विशेष स्थिति की पूरी जांच के बाद किसी भी व्यक्ति को उचित पेशेवर सलाह के बिना इस तरह की जानकारी पर कार्य करना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए, केपीएमजी 27 फ़ेडरल टैक्स लेजिस्लेटिव एंड विनियामक सर्विसेज ग्रुप से संपर्क करें: 1 202 533 4366, 1801 के स्ट्रीट एनडब्ल्यू, वाशिंगटन, डीसी 20006। हमारे कर्मचारी से शेयर विकल्प योजनाएं करें: नियोक्ताओं के लिए एक नई रिपोर्टिंग आवश्यकता 28 दिसंबर 2015 को, निदेशक लक्समबर्ग के कर अधिकारियों ने परिपत्र एलआईआर जारी किया n 1042bis कर्मचारी स्टॉक विकल्प योजना से संबंधित (वे स्टॉक विकल्प योजना या वारंट योजना हो)। लक्जमबर्ग में कोई विशिष्ट कानून नियम कर्मचारी स्टॉक विकल्प योजनाओं के अनुदान 20 दिसंबर 2012 (यहां) के एक प्रशासनिक परिपत्र उनके कर उपचार को परिभाषित करता है कल (2015 परिपत्र) जारी परिपत्र (यहां) 2012 के परिपत्र द्वारा निर्धारित कराधान के सिद्धांतों को संशोधित नहीं करता है, लेकिन केवल एक नई रिपोर्टिंग आवश्यकता का परिचय देता है 1 जनवरी 2016 से, स्टॉक विकल्प वॉरंट योजना को स्थापित करने का इरादा रखने वाले नियोक्ताओं को योजना के कार्यान्वयन की तारीख से कम से कम दो महीने पहले रोजगार की आय पर रोक लगाने के प्रभारी सक्षम कर कार्यालय को सूचित करना होगा। अधिसूचना में योजना के नियमों की एक प्रति और उपर्युक्त योजना के लाभार्थियों की एक सूची शामिल होगी। इसके अलावा, सभी योजनाओं के लिए 1 जनवरी 2016 से पहले स्थापित किया गया था, लेकिन जिसके लिए विकल्प वारंट की अनुदान अभी तक नहीं हुआ, नियोक्ता उन्हें सक्षम कर कार्यालय को रोजगार की आय पर रोक लगाने के लिए जल्द से जल्द अपनी सुविधा के बारे में सूचित करने के लिए बाध्य हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए, कि 2015 का परिपत्र केवल एक अधिसूचना को संदर्भित करता है, न कि अपफ्रंट समझौते के लिए। हम आपके पास किसी भी प्रश्न के लिए उपलब्ध रहते हैं और आप आगे की घटनाओं पर पोस्ट करेंगे। हमारे आसान प्रिंट संस्करण डाउनलोड करें - पीडीएफ फाइल रेमंड एक टैक्स साझेदार है और कर का प्रमुख है। वह विलय और अधिग्रहण लेन-देन के साथ ही वैकल्पिक निवेश निधि पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। उनके पास 20 साल का कर अनुभव है और डेलाइट Privat का नेतृत्व करता है। अधिक पियरे-जीन हमारे वैश्विक नियोक्ता सेवा विभाग में सहयोगी है और एक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय संदर्भ में नियोक्ताओं को सलाह देने में 10 साल का अनुभव है। वह मुख्य रूप से कार्यकारी रिवार्ज़ में माहिर हैं। लक्समबर्ग में अधिक कर्मचारी शेयर योजना: नियामक अवलोकन संसाधन प्रकार: देश कम्पा स्थिति: कानून 01-अगस्त -2012 के अधिकार क्षेत्र के अनुसार वर्णित है: लक्ज़मबर्ग कर्मचारी शेयर के लिए एक क्यूएमपीए गाइड लक्समबर्ग में कानून की योजना बना रहा है। QampA, प्रमुख व्यावहारिक मुद्दों का एक उच्च स्तरीय अवलोकन देता है जिसमें शेयर की योजनाएं आम हैं और विदेशी मूल कंपनियों, विभिन्न प्रकार के शेयर विकल्प योजना, खरीददारी योजना साझा करने और प्रेत शेयर योजना से संबंधित नियमों और नियमों द्वारा प्रस्तुत की जा सकती हैं, कराधान, कॉरपोरेट गवर्नेंस दिशानिर्देश, परामर्श कर्तव्यों, विनिमय नियंत्रण के नियमों, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल कर्मचारियों के कर, प्रॉस्पेक्टस आवश्यकताओं, और आवश्यक नियामक सहमति और फाइलिंग। कई न्यायालयों के उत्तरों की तुलना करने के लिए, कर्मचारी साझा योजना देश कम्पा उपकरण देखें। यह कम्पा पीएलसी बहु-न्यायालयीन गाइड का हिस्सा है जो कर्मचारी के शेयर की योजना कानून है। न्यायाधिकारियों की पूरी सूची के लिए QampAs पर practicallawemployeShareplans-mjg जाएँ मिशेल मोलिटर और नादिन बोग्लमैन, मॉलिटर एवोकैट्स ला क्राउस 9। विकल्प का प्रयोग करते समय साझा किए गए शेयरों पर कर और सामाजिक सुरक्षा के प्रभाव क्या होते हैं शेयर विकल्प योजना बिक्री की योजना पर कोई एहसास नहीं होता है बिक्री बिक्री घटित होने पर सट्टा वाले लाभ के रूप में कर योग्य है कर्मचारी के शेयरों का अधिग्रहण करने के छह महीने के भीतर (प्रति वर्ष EUR500 से अधिक लाभ के लिए) (अनुच्छेद 99 बीआईएस, एलआईटीएल) एक सट्टा लाभ बिक्री की आय के बराबर है, खरीद मूल्य और ऋण की प्रासंगिक लागत (नोटरी फीस, स्थानांतरण कर, एजेंट कमीशन, विज्ञापन, सुधार लागत, आदि)। सट्टेबाजी लाभों पर प्रति वर्ष कुल EUR 500 से अधिक लाभ के लिए 0 से 39 (देखें प्रश्न 4) से लेकर पूरे सीमांत दरों पर लगाया जाता है। जंगम संपत्ति (जैसे स्टॉक ऑप्शंस) पर सट्टा का लाभ खरीद से छह महीने के भीतर चल संपत्ति पर सट्टा घाटा के साथ मुआवजा दिया जा सकता है (जब तक कि इन पूंजीगत लाभों पर कर योग्य होता)। विकल्प की बिक्री पर एहसास हुआ कोई लाभ कंपनी के शेयरों का अधिग्रहण करने के छह महीनों से अधिक होने पर दीर्घकालिक लाभ के रूप में कर योग्य है, जब विक्रेता कंपनी (अनुच्छेद 100, एलआईटीएल) में पर्याप्त भागीदारी रखता है। आम तौर पर, एक हिस्सेदारी को पर्याप्त भागीदारी के रूप में वर्गीकृत किया जाता है यदि शेयरधारक (पति / पत्नी और बच्चों के साथ मिलकर) प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, शेयर बेचने से पहले पांच साल के दौरान, 10 से अधिक कम्पनी शेयर पूंजी निम्नलिखित अनुकूल कर उपचार से दीर्घकालिक फायदा: स्वामित्व की अवधि के दौरान मुद्रास्फीति के लिए पुनर्मूल्यांकन अनुपात का उपयोग करके खरीद मूल्य को दोबारा शुरू किया गया है। अनुपात हर दो साल में एक बार अपडेट किया जाता है। एक 11 साल की अवधि में लाभ के पहले यूरो 50,000 (संयुक्त रूप से लगाए गए जोड़ों के लिए दोगुनी हो) मुक्त हैं। EUR75,000 तक का एक अतिरिक्त फ्लैट कटौती एक उत्तराधिकारी के लिए उपलब्ध है जो अपने माता-पिता द्वारा पिछली बार निवास करने के लिए बेचता है। दीर्घावधि लाभ पर आधा व्यक्तियों पर कर लगाया जाता है सीमांत कर दरों (जो कि अधिकतम 20.67 है)। खरीद के छह महीने के बाद लंबी अवधि के लाभ (उदाहरण के लिए, पर्याप्त भागीदारी पर) खरीद के छह महीने के बाद लंबी अवधि के नुकसान के साथ मुआवजा दिया जा सकता है (जब तक कि ये लाभ कर योग्य होता)। परिपत्र में यह भी प्रावधान है कि विकल्प का उपयोग किए जाने के बाद सात कैलेंडर दिनों के भीतर किसी भी लाभ का एहसास होता है, को एक साथ परिचालन के रूप में माना जाना चाहिए और इसलिए विकल्प के दायरे की बिक्री के रूप में पूंजीगत लाभ पर टैक्स के अधीन, अगर छह अधिग्रहण के महीनों सट्टेबाजी के लाभों और लंबी अवधि के लाभों का संतुलन एक दूसरे के खिलाफ मुआवजा दिया जा सकता है। अन्य श्रेणियों की आय के साथ मुआवजा की अनुमति नहीं है इसके अलावा, निर्भरता योगदान देय हैं (प्रश्न 5 देखें)। परंपरागत विकल्प योजना शेयर विकल्पों की बिक्री के रूप में समान नियम व्यापार योग्य विकल्पों की बिक्री के लिए लागू होते हैं (ऊपर, शेयर विकल्प योजना देखें)। अधिग्रहण या खरीद योजनाओं को साझा करें 10. आपके अधिग्रहण में किस प्रकार के शेयर अधिग्रहण या खरीद योजना संचालित की जाती है लक्ज़मबर्ग में उपयोग किए जाने वाले किसी विशेष प्रकार के शेयर अधिग्रहण या खरीद योजना नहीं हैं अधिग्रहण या खरीद 11. क्या नियम प्रारंभिक अधिग्रहण या शेयरों की खरीद पर लागू होते हैं Discretionaryall - कर्मचारी शेयर अधिग्रहण की योजना विवेकाधीन आधार पर दी जा सकती है। गैर-कर्मचारी भागीदारी शेयर अधिग्रहण में गैर-कर्मचारी निदेशकों और सलाहकारों को शामिल करना आम बात नहीं है। शेयरों का अधिकतम मूल्य शेयर अधिग्रहण योजना के तहत शेयरों के मूल्य की कोई सीमा नहीं है। शेयर और कीमत के लिए भुगतान शेयर कीमत को नियंत्रित करने वाले कोई नियम नहीं हैं शेयर की कीमत शेयर अधिग्रहण योजना की स्थिति में निर्धारित है और इसलिए भिन्न हो सकती है। 12. अधिग्रहण या शेयरों की खरीद के संबंध में सुरक्षा संबंधी सुरक्षा क्या है? कर्मचारी द्वारा शेयरों के अधिग्रहण (जो कि, शेयरों को देना) और शेयरों की खरीद के बीच एक भेद होना चाहिए। लक्ज़मबर्ग में शेयरों को देने पर कोई विशिष्ट विधायी नियम नहीं हैं। इसके बजाय सामान्य कर सिद्धांतों को संदर्भ दिया जाता है (प्रश्न 5, सामान्य प्रावधान देखें)। कर्मचारियों को अपने नियोक्ता द्वारा दिए गए शेयरों (चाहे शुल्क या कम कीमत पर नि: शुल्क दी गई हो) को लाभकारी तरह के रूप में माना जाता है (चाहे शेयर नियोक्ता या किसी अन्य कंपनी द्वारा जारी किए गए हैं) कर रोकना के अधीन यह रोक नियोक्ता द्वारा हर बार बोनस का भुगतान किया जाना चाहिए। जब शेयरों को नियोक्ता द्वारा कर्मचारी को बेचा जाता है, तो कोई कर खरीदार के स्तर पर नहीं लगाया जाता (अर्थात कर्मचारी)। जब शेयरों का अधिग्रहण किया जाता है तो सामाजिक सुरक्षा शुल्क उठता है 13. क्या कंपनियां उस प्रतिबंध के अधीन शेयरों को पुरस्कार प्रदान कर सकती हैं जो केवल प्रदर्शन या समय-आधारित निहित शर्तों की पूर्ति के समय निकाली जाती हैं? कंपनी प्रदर्शनों या समय-आधारित स्थितियों की पूर्ति के समय केवल निकाला जाने वाले प्रतिबंधों के आधार पर शेयरों को पुरस्कार दे सकती है। 14. जब प्रदर्शन या समय-आधारित निहित शर्तों को पूरा किया जाता है तो कर और सामाजिक सुरक्षा के प्रभाव क्या होते हैं निहित शर्तों विशेष रूप से प्रदान करने या शेयरों की खरीद के कराधान को प्रभावित नहीं करती हैं। जब निहित शर्तों की पूर्ति होती है, शेयर दिए जाते हैं या कर्मचारी को शेयर खरीदने की अनुमति है और प्रश्न 12 में वर्णित कर उपचार लागू होता है। जब निहित शर्तों की पूर्ति हुई हो, तब कोई सामाजिक सुरक्षा शुल्क नहीं उठता है। 15. जब शेयर बिके जाते हैं तब कर और सामाजिक सुरक्षा के प्रभाव क्या होते हैं जब शेयर बेचे जाते हैं तो कर्मचारी पूंजीगत लाभ पर आयकर का भुगतान करता है। इस पर शेयर विकल्प योजनाओं के लिए उसी प्रकार से शुल्क लिया जाता है (प्रश्न 9 देखें)। 1.4 का एक निर्भरता योगदान पूंजीगत लाभ पर देय है। प्रेत या नकदी-सेवित शेयर योजना 16. आपके न्यायालय में किस प्रकार का प्रेत या नकदी-सेवित शेयर योजना संचालित की जाती है लक्ज़मबर्ग में संचालित कोई विशिष्ट प्रकार की प्रेत शेयर योजना नहीं है। 17. क्या नियम प्रेत या नकदी से बकाया पुरस्कारों के अनुदान पर लागू होते हैं Discretionaryall-employee प्रेत शेयर पुरस्कार एक विवेकाधीन आधार पर प्रदान किया जा सकता है। गैर-कर्मचारी भागीदारी गैर-कर्मचारी या सलाहकारों को प्रेत या नकद द्वारा बकाया पुरस्कार प्रदान करने के लिए यह सामान्य नहीं है पुरस्कारों का अधिकतम मूल्य एक प्रेत शेयर योजना के तहत बनाया जा सकता है जो पुरस्कार के अधिकतम मूल्य की कोई सीमा नहीं है 18. जब पुरस्कार लक्ज़मबर्ग कर कानून बनाया जाता है तब करों के सामाजिक सुरक्षा के प्रभाव क्या हैं, विशेष रूप से प्रेत या नकदी से बकाया पुरस्कारों से निपटने के लिए नहीं। इन बिंदुओं पर कानून या कर प्राधिकरण द्वारा आगे दिशानिर्देश प्रदान करने की आवश्यकता है हालांकि, एक समानांतर प्रेत पुरस्कार (जहां प्राप्तकर्ता को अनुदान की तारीख पर वास्तविक शेयर जारी नहीं किया जाता है, लेकिन एक निश्चित संख्या में काल्पनिक शेयरों को जमा करता है) के बीच तैयार किया जा सकता है और विकल्प विकल्प साझा कर सकते हैं। यह मामला हो सकता है कि प्रेत पुरस्कारों के लिए शेयर विकल्प योजना के लिए समान कर और सामाजिक सुरक्षा उपचार लागू होता है नकद बकाया पुरस्कारों के लिए (अर्थात्, शेयरों का अनुदान जिनके मूल्य निषेध में हैं नकद में भुगतान किया जाता है, जो आम तौर पर बाजार की बिक्री को शामिल नहीं करता है और कंपनी के शेयरों को संरक्षित करने में मदद करता है) यह संभावना है कि इनके स्तर पर विचार किया जाता है कर्मचारी को बोनस के रूप में, रोक लगाने के अधीन 19. प्रेत या नकदी से बकाया पुरस्कार को निरुपित किया जा सकता है, जहां प्रदर्शन या समय-आधारित निहित शर्तों की पूर्ति होती है प्रेत शेयर पुरस्कारों को केवल तभी पूरा किया जा सकता है जब प्रदर्शन या समय-आधारित स्थितियां पूरी होती हों। 20. प्रदर्शन या समय-आधारित निहित शर्तों की पूर्ति के दौरान कर-सामाजिक सुरक्षा के प्रभाव क्या होते हैं। कोई कानूनी प्रावधान विशेष रूप से इस मुद्दे से संबंधित नहीं है (प्रश्न 18 देखें) इसलिए, इस स्तर पर और स्पष्ट रूप से कोई स्पष्ट स्थिति नहीं दी जा सकती है, चाहे किसी निश्चित समय के दौरान ऐसे शेयरों को बेचने के लिए प्रेत या नकदी-से-बकाया पुरस्कार से प्राप्त शेयरों के लाभार्थी की अक्षमता के लिए कर राहत प्रदान की जा सकती है या नहीं अवधि। 21. जब नकद बकाया पुरस्कारों के लिए प्रेत या नकदी से बकाया पुरस्कार का भुगतान किया जाता है तब कर और सामाजिक सुरक्षा के प्रभाव क्या होते हैं, यह माना जा सकता है कि एक बिक्री का एहसास हो सकता है (शेयरों की बिक्री पर पूंजीगत लाभ के कर उपचार के लिए, देखें प्रश्न 9) प्रेत पुरस्कारों के लिए, प्रश्न 18 देखें। यदि कर्मचारी शेयरों के बजाय नकद निपटान प्राप्त करता है, तो यह माना जा सकता है कि एक बिक्री के रूप में अच्छी तरह से एहसास हो सकता है (शेयरों की बिक्री पर पूंजीगत लाभ के कर उपचार के लिए, प्रश्न 9 देखें)। जब एक प्रेत शेयर पुरस्कार का भुगतान किया जाता है, तो सामाजिक सुरक्षा शुल्क आम तौर पर प्राप्त राशि पर उठता है। जब एक प्रेत शेयर पुरस्कार का भुगतान किया जाता है, तो सामाजिक सुरक्षा शुल्क आम तौर पर प्राप्त राशि पर उठता है। कॉर्पोरेट प्रशासन दिशानिर्देश, बाजार या अन्य दिशानिर्देश 22. क्या कोई भी कॉर्पोरेट गवर्नेंस दिशानिर्देश, बाजार नियम या अन्य दिशानिर्देश हैं जो उपर्युक्त किसी भी योजना पर लागू होते हैं निजी कंपनियां जो लक्समबर्ग में शामिल हैं उनके एसोसिएशन और लक्समबर्ग कॉर्पोरेट के लेख के प्रावधानों के अधीन हैं कानून। ये कुछ दायित्व प्रदान करते हैं, लेकिन उदाहरण के लिए, कंपनी के शेयरधारकों के प्राधिकरण या अनुमोदन के बिना एक शेयर योजना को अपनाने से रोक सकते हैं। निजी कंपनियों, जो वित्तीय क्षेत्र (आयोग डी सर्चिलेंस डु सेक्टोर फाइनैंसीर) (सीएसएसएफ) की निगरानी के लिए आयोग की निगरानी के अधीन हैं, उन व्यक्तियों के पारिश्रमिक से संबंधित दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए जो कॉर्पोरेट कार्पोरेशन के सदस्य हैं या पेशेवर कंपनी के जोखिम प्रोफाइल पर प्रभाव कॉर्पोरेट निकाय को पारिश्रमिक की एक नीति स्थापित करनी होगी, जो साल में एक बार यह सत्यापित करने के लिए जरूरी है कि उसे अभी भी पालन किया जा रहा है। इस चेक की एक कॉपी को सीएसएसएफ के लिए उपलब्ध कराया जाना चाहिए। रोजगार कानून 23. एक कर्मचारी शेयर योजना से पहले आवश्यक परामर्श या समझौते, कर्मचारी प्रतिनिधि निकायों के साथ अधिसूचना शुरू की जा सकती है। नियोक्ता को कर्मचारी शेयर योजना शुरू करने से पहले कर्मचारियों के प्रतिनिधियों के औपचारिक समझौते को प्राप्त नहीं करना पड़ता है (लक्समबर्ग श्रमिक संहिता )। हालांकि, कर्मचारी काउंसिल का काम करते हैं और कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल के पास एक सामान्य कानूनी अधिकार है: उनके सदस्यों की कंपनी के आर्थिक और वित्तीय जानकारी के साथ प्रदान करें। कामकाजी परिस्थितियों के कर्मचारियों पर टिप्पणी चूंकि ये अधिकार बहुत सामान्य हैं और व्यापक रूप से व्याख्या किए जा सकते हैं, इसलिए एक कर्मचारी शेयर योजना के बारे में प्रासंगिक कर्मचारियों को कार्य परिषद और कर्मचारियों के प्रतिनिधि को सूचित करना उचित है इसके अतिरिक्त, नियोक्ता को यूनियनों के साथ किसी भी सामूहिक समझौते को ध्यान में रखना होगा, जिससे पारिश्रमिक व्यवस्था में कोई बदलाव करने से पहले यूनियन के साथ परामर्श की आवश्यकता हो सकती है। 24. कर्मचारी साझा योजनाओं में प्रतिभागियों को रोजगार के समापन पर विकल्पों में कमी या पुरस्कारों के बदले मुआवजे के अधिकार मिलते हैं यह सामान्य नहीं है कि प्रतिभागियों को उनके रोजगार की समाप्ति पर विकल्पों में कमी या पुरस्कारों के लिए मुआवजा देने का अधिकार है एक्सचेंज कंट्रोल 25. विनिमय नियंत्रण नियमों को कर्मचारियों को अपने क्षेत्राधिकार से धन भेजने के लिए कर्मचारियों के शेयर योजना के तहत शेयर खरीदने के लिए कैसे प्रभावित होता है लक्समबर्ग में कोई विनिमय नियंत्रण प्रतिबंध नहीं है। हालांकि लक्समबर्ग सेंट्रल बैंक (बैंकक सेंट्रल डी लक्ज़मबर्ग) (बीसीएल) और सेंट्रल सर्विस फॉर स्टैटिस्टिक्स एंड इकोनॉमिक स्टडीज़ (सर्विस सेंट्रल डे ला स्टैटिस्टिक एट डेस एटडेड इकोनिकॉक्शंस) (स्टेट सी) ने लक्समबर्ग को भुगतान संतुलन और वैश्विक बाहरी स्थिति स्थापित करने की जानकारी एकत्रित की है। । इसलिए, लक्समबर्ग निवासियों को सांख्यिकीय उद्देश्यों के लिए, इन निकायों के एक या दोनों को दूसरे न्यायालयों के लिए किसी भी मौद्रिक लेनदेन के बारे में संवाद करना चाहिए। 26. विनिमय नियंत्रण नियमों की अनुमति या कर्मचारियों को एक और क्षेत्राधिकार में शेयरों को बेचने से प्राप्त आय का स्वदेश लौटने के लिए की आवश्यकता है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल कर्मचारी 27. क्या कर स्थिति है जब एक कर्मचारी जो आपके अधिकार क्षेत्र में कर निवासी है, शेयर विकल्प के अनुदान के समय या पुरस्कार किसी भी कर योग्य विकल्प को प्रभावित करने से पहले अपने अधिकार क्षेत्र को छोड़ देता है या पुरस्कार का स्थान लेता है, व्यापार योग्य विकल्प योजना के लिए, अगर कर्मचारी नकद निपटान प्राप्त करता है, जबकि अब लक्जमबर्ग में निवासी नहीं है, नकदी निपटान को अनिवासी पूंजीगत लाभ के रूप में लगाया जाना माना जाता है एलआईटीएल के अनुच्छेद 156 (8) के आधार पर या तो: यह एक प्रमुख शेयरधारक के निपटान से होता है जो शेयरों के अधिग्रहण के छह महीने के भीतर होता है। एक प्रमुख शेयरधारक को उस व्यक्ति द्वारा बेचा जाता है जो लक्समबर्ग में 15 वर्ष से अधिक समय तक निवासी हो गया है, वह अनिवासी बनने के पांच साल बाद। वर्चुअल विकल्पों के लिए, यदि कर्मचारी अब लक्ज़मबर्ग में निवासी नहीं है, जब वर्चुअल विकल्प का प्रयोग किया जाता है लेकिन लक्जमबर्ग में एक कर्मचारी रहता है, तो वह लक्ज़मबर्ग से प्राप्त व्यावसायिक आय पर लक्समबर्ग में कर के लिए ज़िम्मेदार होगा। प्रेत पुरस्कारों के लिए, प्रश्न 18 देखें। गैर-निवासियों ने लक्ज़मबर्ग (और बेल्जियम के निवासियों से लक्ज़मबर्ग से 50 से अधिक व्यावसायिक आय प्राप्त करने वाले) की कम से कम 90 आय प्राप्त की है, अनुरोध पर, कर के रूप में लगाया जाता है कि वे लक्समबर्ग में निवासियों थे। वे लक्ज़मबर्ग में पूरे लक्ज़मबर्ग और विदेशी आय पर अपने कर के अधीन होंगे। लक्ज़मबर्ग निवासियों के लिए यह आत्म-स्वीकृति गैर-निवासियों को विभिन्न कटौती (जैसे विशेष खर्च (वार्षिकी भुगतान और शुल्कों, डेबिट ब्याज, बीमा प्रीमियम, दान, और इसी तरह) या असाधारण शुल्कों के भत्ते के लाभ के लिए लाभ देती है, जैसे कि वह लक्समबर्ग निवासी (गैर-आत्मसात के मामले में फ्लैट दर कटौती के विरोध में) लक्समबर्ग निवासियों के लिए यह आत्मसात भी विदेशी आय के एकीकरण की ओर जाता है, जिससे अनिवासी के कर की दर में वृद्धि हो सकती है। किसी भी घटना में, लक्ज़मबर्ग कर प्राधिकरण अनिवासी करदाता के लिए सबसे अनुकूल शासन लागू करेंगे। 28. कर स्थिति क्या है जब एक कर्मचारी अपने अधिकार क्षेत्र में टैक्स निवासी बन जाता है, जबकि शेयर विकल्प या विदेशों में दिए जाने वाले पुरस्कारों और एक कर योग्य घटना होती है, तब एक कर्मचारी स्वचालित रूप से लक्ज़मबर्ग में कर लगाया जाएगा, अगर उसका लक्ज़मबर्ग में कर आवास है। लक्समबर्ग के निवासियों को लक्ज़मबर्ग में उनकी दुनिया भर की आय घोषित करना चाहिए। हालांकि, डबल टैक्स संधियां डबल कराधान से बचने में सक्षम हैं। लक्ज़मबर्ग द्वारा हस्ताक्षरित अधिकांश डबल कर संधि छूट विधि का उपयोग करती है, जिसका अर्थ है कि विदेश में दी गई रोजगार आय लक्ज़मबर्ग निवासी के कर योग्य आधार से बाहर रखा गया है। हालांकि, लक्ज़मबर्ग में आय कर योग्य पर लागू वैश्विक कर की दर निर्धारित करने के लिए मुक्ति आय लक्ज़मबर्ग आय में जोड़ा गया है। लक्ज़मबर्ग द्वारा हस्ताक्षरित कुछ डबल कर संधियां क्रेडिट विधि का भी उपयोग करती हैं। इन मामलों में, लक्ज़मबर्ग देश के घरेलू कर के मुकाबले स्रोत देश में भुगतान कर के लिए एक क्रेडिट दे सकता है, आम तौर पर घरेलू कर की राशि के कारण। प्रतिभूति कानून 29. प्रतिभूति कानून या नियमों के तहत एक कर्मचारी शेयर योजना के प्रस्ताव और भागीदारी के लिए क्या आवश्यकताएं हैं लक्ज़मबर्ग ने प्रॉजेक्टस पर डायरेक्टिव 200371 ईसीई को प्रकाशित किया है, जब प्रतिभूतियों को सार्वजनिक करने की पेशकश की जाती है या व्यापार के लिए भर्ती (प्रॉस्पेक्टस डायरेक्टिव) , 3 जुलाई 2012 (प्रॉस्पेक्टस लॉ) के कानून द्वारा संशोधन के अनुसार 10 जुलाई 2005 के कानून में सीएसएसएफ प्रॉपैक्टस कानून को लागू करने के लिए जिम्मेदार है। प्रॉस्पेक्टस कानून कानून में परिभाषित के रूप में, लोगों को प्रतिभूतियों की पेशकश को विनियमित करता है। यदि नियोक्ता एक सार्वजनिक पेशकश करता है, तो उसे प्रस्ताव के विवरणपत्र प्रकाशित करना होगा और CSSF को सूचित करना होगा प्रॉस्पेक्टस लॉ कर्मचारी शेयर विकल्पों पर लागू कर सकते हैं हालांकि, व्यवहार में, कर्मचारी के शेयर की योजनाओं में हमेशा प्रॉस्पेक्टस की आवश्यकता नहीं होती है, क्योंकि कानून इस पर लागू नहीं होता है: सिक्योरिटीज़ की पेशकश केवल योग्य निवेशकों को दी जाती है, जैसे कानूनी संस्थाएं जो वित्तीय बाजारों में संचालित करने के लिए अधिकृत हैं, जिनमें शामिल हैं: राष्ट्रीय और क्षेत्रीय सरकारें योग्य निवेशकों (प्रति यूरोपीय संघ के सदस्य राज्य) के अलावा 150 से कम प्राकृतिक या कानूनी व्यक्तियों को संबोधित प्रतिभूतियों की एक पेशकश। कम से कम EUR50, 000 प्रत्येक के लिए कुल विचार के लिए प्रतिभूतियों को प्राप्त करने वाले निवेशकों को प्रतिभूतियों की पेशकश प्रति यूनिट कम से कम EUR50, 000 की प्रतिभूतियों की पेशकश (जो कि प्रति निवेशक या प्रति अलग ऑफर है)। 12 लाख से अधिक EUR100,000 से कम के कुल विचार के साथ प्रतिभूतियों की पेशकश। 30. कर्मचारी शेयर योजनाओं के लिए प्रतिभूति कानूनों या नियमों से कोई छूट क्या है यदि हां, तो छूट (एस) को लागू करने की स्थिति क्या है? सामान्य तौर पर, जनता को दी जाने वाली किसी भी प्रतिभूति एक प्रॉस्पेक्टस (खंड II, अनुच्छेद 4 (1), प्रॉस्पेक्टस लॉ)। हालांकि, यदि प्रश्न 2 9 में सूचीबद्ध शर्तों को पूरा किया गया है, तो कोई प्रॉस्पेक्टस आवश्यक नहीं है। अन्य नियामक सहमति या फाइलिंग 31. किसी कर्मचारी निगमित योजना के प्रस्ताव और भागीदारी के लिए कोई अन्य नियामक सहमति और फाइलिंग की आवश्यकताएं और अन्य प्रशासनिक दायित्व हैं। कर्मचारी साझा योजना में प्रस्ताव और भागीदारी के लिए कोई अन्य आवश्यक सहमति और फाइलिंग नहीं है । 32. कर्मचारी साझा योजना में प्रस्ताव और भागीदारी के लिए कोई डेटा संरक्षण की आवश्यकताएं या दायित्व हैं, लक्ज़मबर्ग के ग्रैंड डची के क्षेत्र में स्थापित नियोक्ता या यूरोपीय संघ के बाहर स्थापित है लेकिन लक्समबर्ग क्षेत्र में स्थित प्रसंस्करण संसाधनों का उपयोग करना चाहिए 2 अगस्त 2002 के लक्समबर्ग कानून में निजी डेटा के प्रसंस्करण के संबंध में व्यक्तियों के संरक्षण पर संशोधन (जैसा 2002 का कानून) है। व्यक्तिगत डेटा के किसी भी प्रसंस्करण के बारे में कुछ आवश्यकताओं (2002 का कानून) का पालन करना चाहिए: व्यक्तिगत डेटा की गुणवत्ता संसाधित की गई प्रसंस्करण की वैधता। डेटा विषय की जानकारी डेटा की सुरक्षा प्रक्रिया। लक्समबर्ग डाटा प्रोटेक्शन अथॉरिटी (आयोग नेशनल ला ला प्रोटेक्शन डे डोनस) (सीएनपीडी) से पहले पूर्व सूचना या प्राधिकरण औपचारिकताएं। किसी कर्मचारी की सहमति आम तौर पर किसी मूल कंपनी या योजना प्रशासक को डेटा के हस्तांतरण को वैध बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है, क्योंकि नियोक्ता के साथ प्राधिकरण के संबंध के कारण सहमति की स्वतंत्रता के रूप में माना जाने की संभावना नहीं है (देखें राय 82001 अनुच्छेद 29 के कार्यकलाप के संदर्भ में व्यक्तिगत आंकड़ों के प्रसंस्करण, 13 सितंबर 2001 की कार्यकारी पक्ष, 25 नवंबर, 2005 के अनुच्छेद 29 के कार्य समूह के 24 अक्टूबर 1 99 5 के निदेशात्मक 9546 सी के अनुच्छेद 26 (1) के एक सामान्य व्याख्या पर कार्य दस्तावेज) एक माता-पिता कंपनी या योजना प्रशासक को कर्मचारी आंकड़ों का स्थानांतरण 2002 के कानून के तहत न्यायसंगत होना चाहिए। व्यवहार में, हस्तांतरण को वैध माना जा सकता है यदि यह साबित हो जाता है कि नियंत्रक द्वारा या तीसरे पक्ष द्वारा संचालित वैध हितों के प्रयोजनों के लिए वे आवश्यक हैं या जिन पक्षों को डेटा का खुलासा किया गया है कर्मचारियों के आंकड़ों के अन्य यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों या उन देशों को स्थानान्तरण जो पर्याप्त स्तर की सुरक्षा प्रदान करते हैं (2002 के कानून के अनुच्छेद 18 के तहत, और यूरोपीय आयोग द्वारा निर्दिष्ट के अनुसार) पूर्व औपचारिकताओं की आवश्यकता नहीं है हालांकि, पर्याप्त स्तर के सुरक्षा के बिना देशों को कर्मचारियों के डेटा के स्थानांतरण आमतौर पर सीएनपीडी के पूर्व प्राधिकरण की आवश्यकता होती है। एक कर्मचारी शेयर योजना के प्रस्ताव और भागीदारी के लिए कोई अतिरिक्त आवश्यकताएं नहीं हैं निजी कंपनियों, जो सीएसएसएफ निगरानी के अधीन हैं, को किसी भी उपयोगी जानकारी या उनके पारिश्रमिक नीति से संबंधित परिवर्तनों के बारे में कुछ डेटा का आकलन करने और प्रदर्शन और जोखिम उठाने का मूल्यांकन करने के लिए सुस्पष्ट और स्पष्ट तरीके से संवाद करना चाहिए। इस जानकारी को कंपनी के आकार और गतिविधियों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। औपचारिकताएं 33. लागू कानूनी औपचारिकताओं क्या हैं अनुवाद की आवश्यकताएं यदि योजना में भागीदारी रोजगार अनुबंध का हिस्सा है, तो कर्मचारी को उस भाषा की पूरी समझ होना चाहिए ई-मेल या ऑनलाइन समझौता योजना अनुबंध इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्थापित किए जा सकते हैं। कर्मचारी किसी भी तरह से इन अनुबंधों के अस्तित्व को साबित कर सकते हैं। नियोक्ता को एक लिखित सबूत प्रदान करना चाहिए। गवाहों की नक्षा की आवश्यकता नहीं गवाहों और न ही नोटरी की आवश्यकता है। कर्मचारी की सहमति योजना में भागीदारी रोजगार संबंधों का हिस्सा है, कर्मचारी को योजना में भागीदारी के लिए सहमत होना चाहिए। विकास और सुधार 34. क्या कोई मौजूदा रुझान, विकास और सुधार प्रस्ताव हैं जो कर्मचारी शेयर योजनाओं के संचालन को प्रभावित करेंगे या प्रभावित करेंगे रुझान और विकास 1 जनवरी 2012 तक व्यक्तियों पर 0.8 का संकट योगदान समाप्त कर दिया गया है। प्रस्तावों को सुधारें 2000 में संसद के एक सदस्य ने कर्मचारी शेयर विकल्प पर एक विधेयक प्रस्तावित किया था। हालांकि, यह विधेयक इस आधार पर लागू नहीं हुआ कि यह बहुत विशिष्ट था, क्योंकि यह केवल अपनी कंपनियों में कर्मचारियों द्वारा वित्तीय भागीदारी का एक तत्व माना जाता है (अर्थात, कर्मचारी साझा विकल्प)। 2001 में सरकार ने घोषणा की कि वह एक नया विधेयक पेश करेगी, जिसमें कर्मचारी के सभी संभावित रूपों की वित्तीय भागीदारी शामिल है 2004 से श्रम कानून के विकास पर अपने कामकाजी कार्यक्रम में, सरकार ने कर्मचारियों की वित्तीय भागीदारी के लिए कानून बनाने का मौका पर आगे बहस करने की अपनी इच्छा की घोषणा की। तब से, इस विषय पर कोई नई जानकारी जारी नहीं की गई है। ऑनलाइन संसाधन वित्तीय क्षेत्र के पर्यवेक्षी आयोग (कमीशन डी सर्विएलेंस डु सेक्टूर फाइनेंसर) (सीएसएसएफ) विवरण। अंग्रेजी में सीएसएसएफ के परिपत्र विवरण। लक्ज़मबर्ग सरकार की आधिकारिक वेबसाइट जिसमें सभी प्रकाशित कानून शामिल हैं (फ्रांसीसी भाषा में ही उपलब्ध है, कोई आधिकारिक अनुवाद नहीं)। प्रत्यक्ष योगदान का प्रशासन (प्रशासन के डेस योगदान अंश) विवरण। लक्समबर्ग प्रत्यक्ष कर अधिकारियों योगदान के योगदान के परिपत्र (सर्किलिएर डु डायरेडिएर डेस योगदान) विवरण 11 जनवरी 2002 का परिपत्र, एलआईआर नं। 1042 स्टॉक विकल्प योजना के कर उपचार के बारे में। कॉपी2016 थॉमसन रायटर्स सर्वाधिकार सुरक्षित। गोपनीयता नीति और कुकीज़ (व्यावहारिक 3-386-5597)। कानूनी जानकारी (व्यावहारिक 8-531-0965) सदस्यता पूछताछ 44 (0) 20 7202 1220 या ईमेल सदस्यता विज्ञापन। हमारी साइट पर संसाधनों के लिंक के बाद का संदर्भ (उदा। 2-123-4567) पीएलसी संदर्भ आईडी है इसमें लेखों के किसी भी पीडीएफ या वर्ड वर्जन शामिल होंगे। कुकी नीति हम आपको हमारी वेबसाइट पर सबसे अच्छा अनुभव देने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं। साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा, आप कुकीज़ के उपयोग के लिए सहमत हैं। आप अपनी कुकी सेटिंग किसी भी समय बदल सकते हैं, लेकिन यदि आप करते हैं, तो आप हमारी वेबसाइट पर कुछ कार्यक्षमता खो सकते हैं। अधिक जानकारी हमारी गोपनीयता नीति और कुकीज़ में मिल सकती है। कर्मचारी कर्मचारी विकल्प विकल्प: नियोक्ताओं के लिए एक नई रिपोर्टिंग आवश्यकता 28 दिसंबर 2015 को, लक्समबर्ग टैक्स अधिकारियों के निदेशक ने परिपत्र एलआईआर जारी किया। n 1042bis कर्मचारी स्टॉक विकल्प योजना से संबंधित (वे स्टॉक विकल्प योजना या वारंट योजना हो)। लक्जमबर्ग में कोई विशिष्ट कानून नियम कर्मचारी स्टॉक विकल्प योजनाओं के अनुदान 20 दिसंबर 2012 (यहां) के एक प्रशासनिक परिपत्र उनके कर उपचार को परिभाषित करता है कल (2015 परिपत्र) जारी परिपत्र (यहां) 2012 के परिपत्र द्वारा निर्धारित कराधान के सिद्धांतों को संशोधित नहीं करता है, लेकिन केवल एक नई रिपोर्टिंग आवश्यकता का परिचय देता है 1 जनवरी 2016 से, स्टॉक विकल्प वॉरंट योजना को स्थापित करने का इरादा रखने वाले नियोक्ताओं को योजना के कार्यान्वयन की तारीख से कम से कम दो महीने पहले रोजगार की आय पर रोक लगाने के प्रभारी सक्षम कर कार्यालय को सूचित करना होगा। अधिसूचना में योजना के नियमों की एक प्रति और उपर्युक्त योजना के लाभार्थियों की एक सूची शामिल होगी। इसके अलावा, सभी योजनाओं के लिए 1 जनवरी 2016 से पहले स्थापित किया गया था, लेकिन जिसके लिए विकल्प वारंट की अनुदान अभी तक नहीं हुआ, नियोक्ता उन्हें सक्षम कर कार्यालय को रोजगार की आय पर रोक लगाने के लिए जल्द से जल्द अपनी सुविधा के बारे में सूचित करने के लिए बाध्य हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए, कि 2015 का परिपत्र केवल एक अधिसूचना को संदर्भित करता है, न कि अपफ्रंट समझौते के लिए। हम आपके पास किसी भी प्रश्न के लिए उपलब्ध रहते हैं और आप आगे की घटनाओं पर पोस्ट करेंगे। हमारे आसान प्रिंट संस्करण डाउनलोड करें - पीडीएफ फाइल रेमंड एक टैक्स साझीदार है और कर का प्रमुख है। वह विलय और अधिग्रहण लेन-देन के साथ ही वैकल्पिक निवेश निधि पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। उनके पास 20 साल का कर अनुभव है और डेलाइट Privat का नेतृत्व करता है। अधिक पियरे-जीन हमारे वैश्विक नियोक्ता सेवा विभाग में सहयोगी है और एक राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय संदर्भ में नियोक्ताओं को सलाह देने में 10 साल का अनुभव है। वह मुख्य रूप से कार्यकारी रिवार्ज़ में माहिर हैं। अधिक

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