Sunday 4 March 2018

यूनिवर्सल व्यापार प्रणाली क्लोन


यूनिवर्सल रिमोट कंट्रोल। प्लास्टिक बटोर प्रोटेक्टर के साथ ब्रश धातु का आवरण। यूनिवर्सल गेट, गेराज और शटर रिमोट कंट्रोल। सीएल 4000 एक 4 चैनल रिमोट है जो किसी भी 433 मेगाहर्ट्ज रिज़र्व कोड को डीआईपी स्विच के साथ रिमोट कर सकता है या फिक्सड कोड रिमोट जैसे कमाल टॉप 432 एस और टॉप 432 एनए सीएल 4000 चार अलग-अलग चैनलों को 4 बटन के लिए 4 गेराज दरवाजे या गेट रिसीवर तक आवंटित कर सकता है। यह रिमोट रोलिंग कोड या कोडिंग तकनीकों के साथ संगत नहीं है। दूरगामी दूरी 80 मीटर बैटरिज शामिल है। विशेष ऑफ़र CL4000 - सिर्फ 16 3 पैक केवल 44 वैट और डिलिवरी परिस्थितियों के आधार पर रेंज अलग-अलग हो सकती है, और अगर ईंट की दीवारों आदि जैसे कोई अवरोध मौजूद हैं। अपने रिमोट प्रोग्राम कैसे करें। सरल 4 कदम प्रोग्रामिंग निर्देश। स्पष्ट स्मृति और प्रोग्रामिंग के लिए तैयार करें - नीले एलईडी फिश तक 1 और 2 को दबाए रखें - यह लगभग 20 सेकंड लेता है। मूल स्थान और क्लोन रिमोट बंद एक साथ। बटन को दो रिमोट पर क्रमादेशित करने के लिए दबाएं और क्लोन रिमोट पर लगातार एलईडी फिश तक पकड़ लें। प्रोग्रामिंग पूरा हो गया है - अतिरिक्त बटनों को कार्यक्रम के दोहराएं चरण 2-4.Quick Programming Video. Can मैं अपने रिमोट को क्लोन कर सकता हूँ। CL4000 433 92 मेगाहर्ट्ज आवृत्ति पर संचालित होने से किसी भी फिक्सड कोड डीआईपी स्विच रिमोट कर सकता है यह रिमोट्स कॉपी नहीं कर सकता है जो रोलिंग कोड या कोड हॉपिंग टेक्नोलॉजी का उपयोग कर सकता है और किसी भी अन्य आवृत्ति 433 92 मेगाहर्टज से। जो रिमोट्स सीएल 4000 क्लोन करेगा। सीएल 4000 निम्नलिखित सभी रिमोट और अधिक क्लोन करेगा। पिछले उत्तर पढ़ना, मुझे चिंता हो गई कि पिक्सेल डेटा सी के बीच साझा किया जाएगा बिटमैप के लोन किए गए उदाहरणों में मैंने कुछ परीक्षण किए जो कि बीच में अंतर और नए बिटमैप का पता लगा सके। मूल फ़ाइल को लॉक किया जाता है। इसके बजाय नए बिटमैप मूल का उपयोग करना फ़ाइल को अनलॉक करेगा और अपवाद फेंक नहीं किया जाएगा ग्राफिक्स वर्ग का उपयोग करके बनाए गए क्लोन को संशोधित करने से मूल को संशोधित नहीं किया जाएगा। इसी प्रकार, लॉकबिट पद्धति का उपयोग करके विभिन्न स्मृति ब्लॉकों का उपयोग किया जाता है। मूल और क्लोन। परिणाम दोनों ऑब्जेक्ट और बिटमैप पिक्सेलफॉर्मैट दोनों के साथ समान हैं। अगला, मैंने निम्न कोड का उपयोग करके कुछ साधारण बेंचमार्क की कोशिश की। सूची में 50 प्रतियों को संभाल कर 6 2 सेकंड ले गए और 1 7 जीबी मेमोरी उपयोग मूल छवि 24 बीपीपी और 3456 x 2400 पिक्सेल 25 एमबी है। इसके बजाय मैं 0 7 सेकंड के दौरान सूची में 1 000 000 प्रतियों को स्टोर कर सकता हूं और 0 9 जीबी की अपेक्षा के अनुसार का उपयोग कर नए बिटमैप की तुलना में क्लोन बहुत हल्का वजन है। क्लोन पद्धति कॉपी-ऑन-लिखित है यहां मैं एक यादृच्छिक पिक्सेल को क्लोन पर यादृच्छिक रंग में बदलता हूं यह ऑपरेशन मूल से सभी पिक्सेल डेटा की एक प्रति ट्रिगर करने लगता है, क्योंकि अब हम वापस 7 8 सेकंड और 1 6 जीबी बस एक Gra बनाने छवि से phics ऑब्जेक्ट प्रतिलिपि को ट्रिगर नहीं करेगा। आपको प्रतिलिपि को ट्रिगर करने के लिए ग्राफ़िक्स ऑब्जेक्ट का उपयोग करने के लिए कुछ लेना होगा, दूसरी तरफ लॉकबिट्स का उपयोग करके, डेटा की प्रतिलिपि बनायेगा, भले ही निर्दिष्ट हो .04-26-2009 04 53 PM। कलबर्ग और यूनिवर्सल क्लोन। पिछले गिरावट मैं ऑनलाइन सिस्टम ट्रेडिंग में जॉन क्लेबुर्ग द्वारा टीटीएम यूनिवर्सल सिस्टम खरीदने में बहुत दिलचस्पी थी I डॉ। क्लेबबर्ग द्वारा एक वेबिनार पर ठोकर खाई जब मैं अपने वंशज दिवस के व्यापार की पूर्ति के लिए एक स्वचालित प्रणाली की तलाश कर रहा था और उनके सार्वभौमिक सिस्टम को एक वास्तविक संभावना की तरह लग रहा था हालांकि, मैं एक व्यापार प्रणाली पर 7,500 को आगे बढ़ाने के लिए थोड़ा उलझन में था जिसे मैंने पूरी तरह से समझ नहीं किया था, तो मैंने कुछ शोध किए, मैंने पहली बार खोज की कि क्लेबबर्ग अपने सॉफ़्टवेयर का कोई परीक्षण संस्करण नहीं पेश करता है और मैं नहीं वास्तव में इसका उपयोग करने वाले किसी को जानिए आप 600 रुपये प्रति माह के लिए यूनिवर्सल सिस्टम पट्टा कर सकते हैं, लेकिन उसने मुझे संतुष्ट नहीं किया, इसलिए, मैंने 30 प्रति माह अपनी साइट का सदस्य बनने का निर्णय लिया ताकि मैं सदस्य वीडियो देख सकूं और भाग ले सकूं वह चर्चा मंच और देखें कि मैं क्या सिस्टम के बारे में सीख सकता हूं जिसे मैं इसमें शामिल हूं। मुझे एक लंबी कहानी कम करने के लिए, यूनिवर्सल सिस्टम सेटअप करने और प्रभावी ढंग से व्यापार करने के लिए मुश्किल है। बस इसे अभी तक इसे चालू नहीं करना चाहिए किसी भी पैसा बनाने से पहले परिष्कृत परीक्षण, परिष्कृत किया जा सकता है इसके अलावा, जब क्लेबबर्ग अपनी एक प्रदर्शन रिपोर्ट को दिखाता है या किसी विशेष ट्रेडिंग सिस्टम पर इक्विटी वक्र दिखाता है, कमीशन और स्लीपेज़ शामिल नहीं होते हैं, यह सुनिश्चित करता है कि इक्विटी वक्र बहुत अच्छा दिखता है अब, कमीशन और झटके शामिल नहीं करने के कारण, लेकिन मेरी राय में यह लोग यूनिवर्सल सिस्टम में नए लोगों के लिए बहुत धोखा दे सकते हैं जबकि क्लेबबर्ग ने अपने वीडियो अपडेट के साथ बहुत उपयोगी जानकारी प्रदान की है, अंत में मुझे यह कहना है कि मुझे खुशी है कि मैंने किया 7,500 के लिए यूनिवर्सल ट्रेडिंग सिस्टम खरीदना मुझे डर है कि मैं बहुत निराश हूं। कुछ हफ़्ते पहले इस पर यूनुसर्ल क्लोन ठोकर खाई - एक मुफ्त बीटा डाउनलोड मैं कुछ हफ्तों के लिए इसके साथ खेल रहा हूं। असली धन के साथ और व्यापारिक मानकों और परिणामों पर प्रकाश डालने वाले पदों की एक श्रृंखला शुरू करना चाहूंगा, मैं बहुत सफल हूं और मैं अभी भी सीख रहा हूं और मुझे एक लाभदायक प्रणाली नहीं मिली है जो लगातार आधार पर फायदेमंद रहती है। फिर भी, शायद हम सिस्टम के बारे में थोड़ा सीख सकते हैं और कौन जानता है, शायद हम एक पारंपरिक प्रणाली विकसित कर सकते हैं यदि आप यूनिवर्सल सिस्टम खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो पहले यूनिवर्सल क्लोन को आज़माएं, यह अब भी मुफ्त है और आप यह देख पाएंगे कि कैसे 7,500 खर्च किए बिना यूनिवर्सल ट्रेडों। तो, यूनिवर्सल क्लोन की एक कॉपी डाउनलोड करें और साथ में चलें। री क्लेबुर्ग और यूनिवर्सल क्लोन. इस धागा को शुरू करने के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि क्लेबबर्ग के पास एक नया ऐड-ऑन है जो इसके लिए अलग-अलग मापदंडों का परिणाम देता है पूर्व बाजार और उद्घाटन विचार यह है कि आप उस दिन के लिए सबसे अच्छे पैरामीटर चुनते हैं, और हर दिन उन्हें उसी तरीके से बदलते हैं यह अजीब है लेकिन यह सच है कि वह वास्तविक परिणाम नहीं देता है वह हर दिन अपने सिस्टम को दिखाता है, लेकिन करता है नहीं सिकुड़ना और न ही ट्रेडों की संख्या की संख्या, जो सैकड़ों में होनी चाहिए उनके अच्छे परिणाम मुद्राओं से आने लगते हैं यह लाभप्रद लगता है, लेकिन परिणाम प्रकटीकरण खरीदना बहुत अस्पष्ट है। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि कैसे क्लोन परीक्षण क्या मैं इसे यूरो पर पहली बार कोशिश करने का सुझाव देता हूं

No comments:

Post a Comment